दिल्लीः भारत में OTT प्लेटफॉर्म आज हर किसी पसंद बना हुआ है। हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इसका इस्तेमाल अपनी फिल्म, शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज को इस प्लेटफॉर्म पर धडल्ले से रिलीज कर रहा है।

क्या आप जानते हैं इस प्लेटफॉर्म को सबसे ज्यादा कोविड के दौरान सबसे ज्यादा पसंद किया जाने लगा। इसको पसंद करने का मुख्य कारण था कविता राधेश्याम की कविता भाभी वेब सीरीज।

कविता राधेश्याम एक भारतीय अदाकारा हैं, इन्होंने अपने फिल्ली सफर की शुरुआत विक्रम भट्ट की थिलर टीवी सीरीज हू डन इट उल्झान से की।

कविता राधेश्याम मुख्य रूप से तमिल, कन्नड़ और हिन्दी फिल्मों में दिखाई देती हैं।

पशु क्रूरता के विरोध में एक अर्ध नग्न फोटोशूट में भाग लेकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया।

इस फोटोशूट लेकर कविता राधेश्याम के खिलाफ मुंबई में केस भी दर्ज किया गया था।

इस दौरान इस अदाकारा को देश के सबसे जाने माने शो में से एक बिग बॉस के 6वें सीजन से भी ऑफर मिला, जिसे कविता राधेश्याम ने कुछ फिल्मों की वजह से ठुकरा दिया था।

कविता राधेश्याम की कामुक वेब सीरीज कविता भाभी कोविड-19 के दौरान सबसे अधिक देखा गया। आपको बता दें कि कविता भाभी सीरीज एशिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज भी बन गई।

कविता राधेश्याम के शानदार अभिनय की वजह से इस वेब सीरीज को विश्व स्तर पर 600 मिलीयन बार डाउनलोड किया गया है और आज भी ये सीरीज दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।

विश्व के प्रसिद्ध अखबार डेली मिरर के द्वारा आयोजित एक सर्वे में भारत की किम कार्दशियन के रूप में कविता राधेश्याम को टैग किया गया था, इसमें चीन की एंजेलाबाई, ऑस्ट्रेलिया से लीना आयौबी, आयरलैंड से शायरा बैरी और रूस की अनास्तासिया गेविटको जैसी अन्य देशों की प्रसिद्ध हस्तियां शामिल थीं।

कविता राधेश्याम ने साल 2014 में फैसल सैफ की एक विवादास्पद फिल्म में अभिनय किया, जिसका नाम मैं हूं रजनीकांत रखा गया था। जिसके बाद तमिल अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म की रिलीज और स्क्रीनिंग को रोकने के लिए चेन्नई हाई कोर्ट चले गए थे। जिसकी वजह से फिल्म को मैं हूं किलर का नाम देकर रिलीज किया गया।