उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस नहीं बल्कि शराब माफिया हावी हैं। इन माफियों के आगे गाजियाबाद पुलिस दंडवत हो चुकी है ऐसा लगता है!

मामला गाजियाबाद में लोनी थाना इलाके के अंकुर विहार का है जहां 3 लोगों के सिर को फोड़ने की वारदात को अंजाम दिया गया है।

अंकुर विहार में शराब माफियाओं ने एक व्यापारी परिवार पर चाकू और सरिया के साहरे 3 लोगों का दिन दहाड़े सिर फोड़ दिया है।

दरअसल मामला ये पूरा मामला अंकुर विहार में रहने वाली नेहा से जुड़ा है जिसके साथ सौरभ नाम का व्यक्ति रोजाना मोहल्ले से गुजरते वक्त छेड़छाड़ करता था और बार-बार वो नेहा से उसका मोबाइल नंबर मांगता था।

नेहा और उसके परिवार ने जब इसका विरोध किया तो सौरभ अपने मद में चूर होकर लोनी क्षेत्र के बाहुबली गुंडों को बुला लाया, जिसके बदमाशों ने नेहा उसके पति और उसके ससुर के साथ जमकर मारपीट की उनका सिर तक फोड़ दिया।

उसके बाद नेहा के साथ 3 ने बलात्कार करने की कोशिश भी की, लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों के वारदात वाली जगह पर आने से सभी आरोपी फरार हो गए।

जिसके बाद पीड़ित परिवार 112 पर शिकायत की व पुलिस की सहायता मांगने जब पीड़ित परिवार पहुंचा तब पुलिस ने जांच करना तो दूर की बात मेडिकल सुविधा मुहैया करने जितनी जहमत नहीं उठाई।

थाना अंकुर विहार में कार्यरत SHO ललित कुमार कौशिक तो बदमाशों से भी ज्यादा मनबढ़ निकले, इन्होंने ने तो मामला दर्ज करने से ही मना कर दिया साथ ही पीड़ित परिवार को बोला तुम्हें भी बंद कर दूंगा अगर ज्यादा सवाल जवाब करोगे।

इसके बाद पीड़ित महिला तीन दिन तक पुलिस थाना कमिश्नरेट व SP कार्यालय के चक्कर लगाती रही लेकिन पीड़ित परिवार की कंप्लेंट पर कोई संज्ञान या उचित कार्रवाई  अभी तक नहीं की गई है।

उत्तर प्रदेश में खुलेआम घूम रहे हैं आरोपियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस जिस तरह के दावे करती है उसे ढाक के तीन पात ही कहा जाएगा।