पिछले कुछ सालों में हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड डाटा की वजह मोबाइल आज गांव नहीं गलियों तक पहुंच गया है। भारत में YouTube, Twitter, Snapchat, Facebook और Instagram जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपनी जड़ों को मजबूत कर चुके हैं।

हाल ही में इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे स्टार्स सामने आए जिन्होंने अपने कंटेंट के जरिए अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने लाया बल्कि प्रदेश और जिले का नाम रोशन किया है।

अगर ये कहा जाए कि इन कंटेंट क्रिएटर्स ने अपनी कड़ी मेहनत और सोशल मीडिया के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है तो कहना गलत नहीं होगा।

अपने कंटेंट के दम पर उत्तर प्रदेश के हर्षवर्धन पटेल ने अपनी अलग पहचान बनाने के साथ ये भी बताया कि अयोध्या में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।

हर्षवर्धन पटेल ने अपने महज 3 सालों में वो लोकप्रियता अपने अथक परिश्रम से हासिल की है जो किसी-किसी को नसीब होती है।

डिजिटल मीडिया द्वारा अयोध्या की खूबसूरती को उजागर करने वाला हर्षवर्धन पटेल अयोध्या वाले पेज के नाम से काफी फेमस पेज चलते हैं। इनके केवल Instagram पेज पर 5 लाख 19 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

अयोध्या में पर्यटन मंत्री श्री जयवीर सिंह ने हर्षवर्धन पटेल को अयोध्या के बेस्ट इंफ्ल्यूएंसर के सम्मान से सम्मानित किया।

हर्षवर्धन पटेल ने इस सम्मान को अयोध्यावासियों को समर्पित किया और प्रभु श्री राम से कामना किया कि उनकी कृपा सदैव बरसती है।