यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं अगर ऐसा कहा जाए तो कहना बिलकुल गलत नहीं। यूपी अपराध और अपराधियों की कोई जगह नहीं है और अगर आप यूपी में अपराध कर रहें तो ये मान लीजिए कि आप तो सुरक्षित हैं नहीं साथ में आपका परिवार भी सुरक्षित नहीं होगा।

फतेहपुर में अपराधियों को सबक सिखाने के लिए ‘बुलडोजर बाबा’ की सेना ने कार्रवाई करते हुए लव जिहाद और रेप के आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया है।

सोनू उर्फ सिंकदर पर आरोप है कि उसने 19 साल की लड़की के साथ पहले बलात्कार किया फिर उसकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक राधानगर थाना क्षेत्र की एक लड़की 23 जून को फरीदपुर मैरिज हॉल से लापता हो गई थी और सुबह उसे मृत हाल में पाया गया।

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज किया था और ज्वालागंज से आरोपी सोनू उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया इसके साथ पुलिस ने सिकंदर के भाई और पिता को भी आरोपी बनाया था।

फिहलाल रेप के आरोपी सिकंदर के पिता और भाई ने सरेंडर कर दिया।

आरोपियों के घर चला बुलडोजर

रेप के आरोपी सिकंदर के पिता और भाई के सरेंडर करने के बाद प्रशासनिक अधिकारी उसके घर पहुंचे और बुलडोजर से आरोपियों के घर का आगे का हिस्सा गिरा दिया।

बता दें कि सिकंदर ज्वालागंज का रहने वाला है और वो सोनू ट्रेवल नाम की एक एजेंसी चलाता है। फिलहाल नाम बदलकर व्यापार करने वाला सिकंदर अभी जेल की हवा काट रहा है।

रेप के आरोपी के पिता इस्लाम उर्फ टिन्ना और भाई अलाउद्दीन सहआरोपी है जो कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं।