अयोध्या की बीकापुर विधानसभा के नई बनी नगर पंचायत भरतकुंड भदरसा के लोग अपने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के लिए बेताब हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीकपुर दौरे को लेकर वहां की जनता में उत्सव की तरह मना रही है।

बीकापुर में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां देर रात तक चलीं। तैयारियों की बात करें तो योगीराज भरत जी की तपोस्थली श्री भरत हनुमान मिलन मंदिर परिसर में अभियान चलाकर सफाई की गई।

व्यवसाई हो या किसान हर कोई इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने को बेताब दिखाई पड़ रहा है। बीजेपी नेताओं और जिले के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से जनता को उम्मीद है कि अब बीकापुर में विकास की नई गंगा तो बहेगी ही साथ में योगीराज भरत जी की तपोस्थली भरतकुंड से यहां सैलानियों की संख्या भी बढ़ेगी।

अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का मंदिर निर्माण होने के साथ भरतकुंड धार्मिक स्थल को भी विश्व पटल पर धार्मिक उपनगरी के रूप में पहचान मिलेगी।

योगीराज भरत जी की तपोभूमि नंदीग्राम भरतकुंड धार्मिक स्थल पर स्थित मंदिरों के महंत परमात्मा दास, अरविंद तिवारी, कृपालुजी महाराज, हनुमान दास, अरुण कुमार तिवारी सहित धार्मिक स्थल के साधु संत मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर काफी उत्साहित हैं।

विधायक डॉ. अमित सिंह चौहान ने भी मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर की जा रही तैयारियों का निरीक्षण किया गया।

नंदीग्राम भरतकुंड में किसी भी मुख्यमंत्री का यह पहला आगमन है। जिसको लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है।