उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट संसदीय सीट में से एक अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जिसमें विपक्ष ने केंद्रीय मंत्री पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक बड़े अखबार के रिपोर्टर को नौकरी से निकलवाने की धमकी दी है।

कांग्रेस ने वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को डिफेम करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया।

कांग्रेस के ट्वीट का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से बड़े ही साधारण अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि मैंने “अमेठी की जनता से बदतमीजी न करने का अनुरोध किया था”।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कि वो कांग्रेस के हर सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हूं, अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी जी बताएं कि उन्हें डिबेट करनी है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे पर थीं। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे कुछ सवाल किया जिसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पत्रकार को कहा कि, “मेरे लोकसभा क्षेत्र का अपमान मत करिए आप भास्कर से हैं तो क्या!”

इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने हल्की मुस्कान के साथ पत्रकार से कहा कि आप मेरी लोकसभा का अपमान करते हैं तो मैं आपके मालिक से बात करूंगी”।

दरअसल ये पूरा मामला है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की सलोन विधानसभा में गईं थीं, गांववालों की फरियादें सुनने के बाद जब वापस आर रहीं थीं तो पत्रकारों ने उन्हें घेरकर सवाल करना शुरू कर दिया था।