जैसे-जैसे बच्चे बड़े हो रहे होते हैं तो पेरेंट्स की उनके भावनात्मक, सामाजिक, मानसिक और शारीरिक विकास की चिंता बढ़ने लगती है।

पेरेंट्स अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हर जरूरी निर्णय लेने के लिए काफी सजग हो जाते हैं, जिससे उनके बच्चों का भविष्य बेहतर और जीवन में उनको हर परेशानियों से लड़ने की मानसिक मजबूती मिले।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित राइजिंग एकेडमी एक ऐसी जैसी जगह जो आज के प्ले स्कूल से इतर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रही है।

राइजिंग इंडिया एकेडमी की टीम बच्चों को पूरी तरह स्मार्ट बनाने के लिए काम करती है और यहां आपको ऑनलाइन क्लास और ऑफ लाइन क्लास की पूरी सुविधा उपलब्ध है।

ये एकेडमी एक प्ले स्कूल की तरह नहीं बल्कि एक इंस्टीट्यूट की तरह काम करती है, जहां पर बच्चों को उसके अंदर की क्षमता को पहचान कर उसे और मजबूत बनाने का काम किया जाता है।

राइजिंग इंडिया एकेडमी में बच्चों को आज के कंपटीशन के दौर में लड़ाई करने के लिए तैयार किया जाता है यहां एक पॉजिटिव माहौल हमेशा बनाए रखा जाता है जिससे बच्चे खुद को स्ट्रेस फ्री और खुश महसूस करेंगे।

इस एकेडमी बच्चों के एक्सपर्ट्स की निगरानी में रखा जाता है साथ ही उनके पेरेंट्स को घर एक पॉजिटिव माहौल बनाने के लिए गाइड भी किया जाता है जिससे बच्चे 24 घंटे एक पॉजिटिव माहौल में रह सकें..

एकेडमी के बारे में और जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- www.risingindiaacademy.com