नई दिल्लीः देश की राजधानी में लगातार क्राइम की खबर सामने आती रहती हैं, ऐसे में दिल्ली के स्वरूप नगर से स्नैचिंग का मामला सामने आया है। इस अपराध में तीन अपराधी शामिल थे जो स्नैचिंग और मारपीट की वारदात को अंजाम देते थे।

आपको बता दें कि AHTU के इंस्पेक्टर अम्लेश्वर राय संग टीम की करीबी देख रेख में ACP सुरेंद्र कुमार गुलिया ने दिल्ली के स्वरूप नगर के सक्रिय स्नैचर्स का पर्दाफाश किया है। ACP सुरेंद्र कुमार गुलिया ने अपनी टीम के साथ मिलकर तीनों अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया है। आपको बता देंकि तीनों स्नैचर्स की पहचान सुरेश(29 वर्ष), विजय(25) और नीतीश(20) के रूप में हुई है जिनमें से दो अपराधी इब्राहिमपुर, दिल्ली के निवासी हैं और तीसरा खमपुर दिल्ली का रहने वाला है।

AHTU के ACP सुरेंद्र कुमार गुलिया ने टीम का गठन किया और बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। जिसका परिणाम ये रहा कि तीनों बदमाश सुरेश, नीतीश और विजय को दिल्ली के अलीपुर में शनि मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है। बता दें की तीनों बाइक पर सवार थे और ये पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई थी।

पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और ये अनपढ़ भी हैं। तीनों बदमाशों के पास से 25000 रुपए और एक बाइक भी बरामद की गई है। तीनों बदमाशों ने एक महिला से 50000 रूपये भी छीनने का खुलासा भी किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों पिछले 8 महीने से यह अपराध कर रहे थे जिसमें अब तक करीब एक दर्जन लोगों को ये निशाना बना चुके थे। अपराधी केवल वृद्ध व्यक्तियों और अविवाहित लोगों को निशाना बनाते थे। इन्होंने इस प्रकार की पिछली कई घटनाओं में शामिल होने का खुलासा किया है।AHTU की टीम ने इनकी गिरफ्तारी की सूचना अन्य थानों में भी दी है और इस घटना को लेकर आगे जांच जारी है।