नई दिल्ली: गुरुग्राम (हरियाणा) : गुरुग्राम जिले में अपने पति को बगैर बताए गुरुग्राम जिले में एक युवक के साथ होटल में कमरा लेकर ठहरी महिला की चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान इमराना के रूप हुई है।

आगरा की महिला रहने वाली थी, राजीव नगर इलाके में फिलहाल किराए के मकान में रहती थी। शुक्रवार रात करीब 9 बजे शाहिद के कमरे में ऑटो चालक रिंकू पहुंचा इमराना को लेकर जहां रिंकू व इमराना के संपर्क में पहले से रहा इंदिरा कॉलोनी झाड़सा गांव का निवासी सचिन मौजूद था।

कमरा नंबर 206 सचिन ने इमराना को अपनी पत्नी बताकर होटल बुक कराया और उसे लेकर कमरे में चला गया। होटल के पास ही रिंकू आटो के लिए खड़ा था। सचिन भागता हुआ आधे घंटे बाद ही कमरे से निकला और लहूलुहान हालत में कमरे के बाहर तक इमराना उसका पीछा करते हुई आई। वो कमरे के पास ही वहां पे गिर गई और उसके कुछ देर बाद ही वही उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि चाकू से सचिन ने महिला का गला काट दिया था, जिससे उसकी मौत हुई। ऑटो चालक ने इस घटना की सूचना इमराना के पति को दी तब वो होटल पहुंचा फिर उसके पति ने पुलिस को इस मामले की शिकायत की।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि मृतक इमराना होटल क्यों आई , सचिन के साथ उसके क्या संबंध थे, सचिन ने उसकी हत्या क्यों की, ये सब उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा। पुलिस को मृतक का पति कुछ भी नहीं बता सका।

होटल इस दौरान रिंकू क्यों इमराना को लेकर पहुंचा, पुलिस इन सवालों के उत्तर खोज रही है। आपत्तिजनक वस्तु कमरे से कुछ पाई गई है, जो सचिन और इमराना के बीच एक गहरे संबंध होने की ओर इशारा कर रहा है।पुलिस ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए फोरेंसिक जांच के लिए नमूने ले लिए हैं और सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी लिए हैं।