नई दिल्ली: शिरडी के साई बाबा (Sai Baba) की अमरगाथा सदियों से सुनहरे पर्दे पर उजागर किया गया है.साईबाबा का चित्रण और उनके अद्भुत चमत्कारों का हर किसी ने वर्णन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में किया और श्रद्धालु उतने ही श्रद्धा से अपने भगवान के सामने नतमस्तक हुए.

जनता साई के शो पर मर मिटी अब ऐसा क्या हुआ कि अपने ही भगवन के शो पर सवाल उठ रहे हैं?आखिर लोग’सबका साई’ (Sabka Sai) शो,क्यों कह रहे हैं कि ‘इस महामारी के वक्त नहीं दिखाई जानी चाहिए.

अब MX Player ‘आश्रम’ की अपार सफलता के बाद’सबका साई’ लेकर आ रहा हैं .26 अगस्त से टेलीकास्ट की जाएगी 10 एपिसोड की ये वेब सीरीज ।अभी से शो के रिलीज को लेकर ट्विटर पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

लोग अपनी नाराजगी ट्विटर पर दिखा रहे हैं इस समय दुनियां जहा इतनी नकारत्मकता से गुजर रही हैं धर्म के नाम पर जहां बाबा का चोला पहनकर पाखण्डी लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं ‘सबका साई’ ऐसे में रिलीज करना सही नहीं हैं.

लोगों के दिलों मे साई के लिए अपार श्रद्धा हैं,साई के नाम पर फरेब कर रहे बाबाओं को ऐसे शो के जरिए शायद वैसे लोगों को बढ़ावा मिलेगा.”सबका साई’ के निर्देशक अजित भैरवकर (Ajit Bhairavkar) का कहना हैं कि ‘अभी के दिनों में विज्ञान और चिकित्सा की सफलता में कोई कमी नहीं है, यहां डॉक्टर भगवान के समान हैं क्योंकि उनके पास जीवन बचाने की शक्ति है.

सकारात्मकता ही इस वक्त जीना मेरा मानना ​​​​है कि एकमात्र तरीका है ।इस प्रयास में साईं बाबा की श्रद्धा और सबुरी की शिक्षाएं बहुत आगे तक जाएंगी. MX Player पर निःशुल्क26 अगस्त से दिखाई जाएगी.