नई दिल्लीः गाजियाबाद के मुरादनगर में प्रेमिका ने अपनी प्रेमी के शव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। प्रेमिका चौकाने वाला खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि प्रेमी मुरसीलम और वो भाग कर शादी करने वाले थे और 11 अगस्त को ये दोनों घर से भागने वाले थे।

11 अगस्त को जब प्रेमिका ने प्रेमी के साथ भागने से मना कर दिया प्रेमी ने उसके कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। प्रेमी मुरसीलम को फंदे से लटका देख प्रेमिका डर गई। इसके बाद प्रेमिका ने मृतक प्रेमी की लाश को फंदे से नीचे उतारा और गड्ढे में दबा दिया।

परिजनों और पुलिस ने उससे पूछा कि शव को गड्ढे में दबाने का ख़्याल उसके दिमाग में कैसे आया तो उसने बताया कि एक दिन उसने अपने पड़ोसी के घर में सावधान इंडिया में ऐसा देखा था तभी घटना के बाद उसके दिमाग में वही आया तभी उसने शव को सोफे के नीचे गड्ढा करके उसमे डाल दिया और शव से बदबू न आए इसलिए उस पर नमक डाल दिया।

पुलिस ने युवती के घर की कई बार तलाशी ली परंतु कुछ पता नहीं चल रहा था, युवती ने भी पुलिस को कुछ नहीं बताया था। पुलिस के मुताबिक युवती ने सिम आइसक्रीम वाले को दे दी थी। जब सिम एक्टिव हुई तो उसकी लोकेशन बागपत की थी संपर्क करने पर पता चला कि सिम आइसक्रीम वाले के पास है।

आइसक्रीम विक्रेता कपिल से पूछताछ में उसने बताया कि वह बैराजपुर गांव में आइसक्रीम बेचने गया था तो एक युवती ने उसे 500 का नोट दिया जिसमें से बाकी पैसे उसने युवती को लौटा दिए। घर आकर पैसों की गिनती करने पर उसे 500 की नोट में सिम मिली।

बताया जा रहा है की करीब दो साल से दोनों के बीच प्रेम संबंध था। पुलिस मामलों की जांच कर आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुटी है।