नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाला विधानसभा का चुनाव इस बार बीजेपी, सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए अहम होने वाला है। इस चुनाव जहां सपा सत्ता में वापस आने की कोशिश में है वहीं देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस भी उत्तर प्रदेश में वापसी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में बेकरार नजर आ रही है।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कर्मठ कार्यकर्ता और तेज तर्रार प्रवक्ता राजेश तिवारी ने बयान देते हुए कहा कि, “उत्तर प्रदेश की भलाई अब केवल कांग्रेस ही कर सकती है और प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में इस बार कांग्रेस यूपी में वापसी करेगी”

राजेश तिवारी ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने की बात कही है। कांग्रेस प्रवक्ता राजेश तिवारी ने कहा कि, “इस बार हम गांव-गांव और गलियों-गलियों में जाकर बीजेपी और पिछली सरकारों के किए भ्रष्टाचार को हम उनतक पहुंचाएंगे, कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहा सकती है”

आपको बता दें कि 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाला चुनावी महायुद्ध बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि एक तरफ जहां बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे को भुनाने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी विकास और महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है। सपा ने छोटे-छोटे दलों को अपने साथ जोड़कर बीजेपी से लड़ाई की तैयारी में है।