नई दिल्लीः अफगानिस्तान में हो रही हर हिंसा को भड़काने वाले तालिबान-पाकिस्तान की इस बेशर्म जोड़ी के खिलाफ अब पूरे विश्व में आवाज उठने लगी है। ट्विटर पर इस बेशर्म जोड़ी के खिलाफ जैसे ही आवाज उठी तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की नींद हराम हो गई।

इमरान खान की सरकार ने आरोप लगाते हुए अफगानिस्तान और भारत पर फर्जी सूचना फैलाने का आरोप लगा दिया। पाकिस्तान के बिना सिर पैर की बात करने वाले राष्ट्रीय सलाहकार मोइद यूसुफ ने अपने पागलपन का परिचय देते हुए बयान दिया कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत से सूचना युद्ध चल रहा है।

बड़बोले पाकिस्तानी NSA का बिना सिर पैर वाला बयान ऐसे समय पर आया है जब ट्विटर पर #SanctionPakistan हैशटैग के साथ करीब 8 लाख से ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है।

https://twitter.com/ZafarSaadat/status/1425671857332707334

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने अपने बड़बोले NSA से भी एक कदम आगे निकलकर बयान देते हुए कहा है कि, “भारत ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर पश्तून तहाफूज मूवमेंट का समर्थन करते हुए एक अभियान चलाया था”

https://twitter.com/ur_afghan_gurl/status/1425504138234826759

पाक की छवि करने के लिए अभियान

दुनिया में जब भी आतंकवाद की बात होती है तो सबके जहन में सबसे पहले जिस देश का नाम आता है वो पाकिस्तान है, इससे ज्यादा शर्मनाक बात एक देश के लिए क्या हो सकती है। बता दें कि #SanctionPakistan इस समय दुनिया में टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। बड़बोले NSA यूसुफ का कहना है कि, “पाकिस्तान को टारगेट करके, साजिश के तहत पूरी सतर्कता के साथ फर्जी सूचना अभियान चलाया जा रहा है और इसके लिए भारत और अफगानिस्तान ही जिम्मेदार है”

पाक पर प्रतिबंध की चर्चा नहीं

NSA मोइद यूसुफ ने कहा कि, “भारत से भी कई ट्विटर अकाउंट केवल पाकिस्तान के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और वो जल्द ही इसका खुलासा करेंगे”। उन्होंने कहा कि, “अमेरिका में पाकिस्तान पर बैन लगाने की कोई चर्चा नहीं है मैं वहीं से आया हूं”

बड़बोले NSA ने उन आरोपों के खारिज किया कि तालिबान की मदद इस वक्त पाकिस्तान कर रहा है। साथ ही उन्होंने मामले में और रोशनी डालते हुए कहा कि, “अफगानिस्तान के जिन इलाकों पर तालिबान का कब्जा है वो पाकिस्तान की सीमा से बहुत दूर हैं”