नई दिल्ली: भारतीय दर्शकों पर खूब चलता है साउथ इंडियन फिल्मों का जादू ,और अगर पवन कल्याण फिल्म में हीरो हो तो बात ही कुछ खास होती है ।भीमला नायक पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की आगामी फिल्म का दमदार टीजर वीडियो मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

पवन कल्याण के फैंस के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये खास तोहफे से कम नहीं। आपको बता दें इस फिल्म के मुख्य भूमिका में नजर आएंगे पवन कल्याण इसके साथ ही इस फिल्म में राणा दग्गुबाती भी नजर आने वाले हैं।

ये फिल्म मलयालम फिल्म अय्यपम कोशियम की तेलुगु रीमेक है.जहां इस फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे पवन कल्याण। इसी कारण दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है । अभी मेकस ने टीजर में फिल्म की थोड़ी झलक दिखाई है ये थोड़ी झलक है काफी शानदार है।

पवन कल्याण की एंट्री इस टीजर में देखने को मिल रही है। यह टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

22 जनवरी 2022 को पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक रिलीज होने वाली है,2 सितंबर से इस फिल्म के गाने रिलीज किए जाएंगे.पवन कल्याण की फिल्म वकील साब 2021 में रिलीज हुई थी।बॉलीवुड फिल्म पिंक की रीमेक थी ये फिल्म ।श्रुति हासन इसमें हमें मुख्य भूमिका में नजर आई तापसी पन्नू की जगह ।साउथ में भी इस फिल्म को दमदार रिस्पॉन्स मिला बॉलीवुड की तरह।

त्रिविक्रम श्रीनिवास ने भीमला नायक की कहानी लिखी है,मशहूर निर्देशक सागर के चंद्रा इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं.इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.फिल्म का ट्रेलर पूरा दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा.