नई दिल्ली : शीर्ष प्रदर्शन करने वाले चैनल भागीदारों और बिक्री टीम को सम्मानित करने के लिए बनाए गए ओमेक्स रिवार्ड एंड रिकग्निशन प्रोग्राम के हिस्से के रूप में, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के 125 शीर्ष कलाकारों “ओमैक्स डायनामोज” के लिए राजसी जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के 3 दिवसीय दौरे का आयोजन किया गया ।श्री श्रवण गोविल, सीईओ, ओमेक्स हेरिटेज प्राइवेट लिमिटेड, जिसे दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के साथ काम सौंपा गया, ने पुरस्कार दिए और दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी के लिए इसके अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री रोहतास गोयल के दृष्टिकोण को साकार करने के लिए ओमैक्स का रोडमैप तैयार किया। श्री गोयल को 2000 के दशक की शुरुआत में ओमेक्स की रियल एस्टेट यात्रा के शुरुआती वर्षों में नोएडा / ग्रेटर नोएडा में एकीकृत टाउनशिप और लक्जरी आवास, गुड़गांव में थीम वाले मॉल, ग्रेटर फरीदाबाद में आवास की अवधारणा में अग्रणी और शुरुआत करने का श्रेय दिया जाता है।

“हमने देखा है कि कैसे ओमेक्स ने उत्पाद नवाचार, प्रतिबद्ध वितरण और नए सूक्ष्म बाजारों की अवधारणा के माध्यम से अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है। ओमेक्स चौक के साथ, हम चांदनी चौक में इस बहु-स्तरीय पार्किंग सह वाणिज्यिक परियोजना को कालातीत और भविष्य के लिए एक बेंचमार्क बनाने के लिए अपने अन्य परियोजनाओं की तरह अपने प्रयासों को फिर से सक्रिय कर रहे हैं। श्री गोविल ने अपने संबोधन में कहा।उन्होंने कहा कि महामारी भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए एक बड़ा झटका है। लेकिन वापसी भी उतनी ही मजबूत रही है। “मुझे इस तथ्य पर गर्व है कि अत्यधिक प्रेरित टीम और चैनल भागीदारों के इस समूह ने न केवल बाजार की भावनाओं को प्रभावित करके बल्कि वर्ष के दौरान दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में उत्कृष्ट संख्या हासिल करके अकल्पनीय किया। अपने सहयोगियों को सम्मानित करने की सही ओमेक्स शैली में, जो एक करीबी परिवार रहे हैं, हमने इस रिट्रीट का आयोजन किया, ”उन्होंने कहा।

यह दौरा 18 अगस्त की शाम को एक पुरस्कार समारोह के साथ शुरू हुआ, इसके बाद योग, टीम निर्माण सत्र और 19 अगस्त को रात्रिभोज का आयोजन हुआ और 20 अगस्त, 2021 को इस सुंदर गंतव्य में सुबह की छुट्टी के साथ समाप्त हुआ।”पिछले 34 वर्षों में, ओमेक्स ने न केवल अपने ग्राहकों और निवेशकों का विश्वास अर्जित किया है, बल्कि रियल एस्टेट बाजार में भी अपना नाम बनाया है। ओमेक्स की संपत्ति की बिक्री को परिवर्तित करने में जितने दिन लगते हैं, वह उससे कम है। अन्य डेवलपर्स के लिए है। यह प्रवृत्ति ओमेक्स चौक के साथ मजबूत हुई है। मार्च 2020 में महामारी की शुरुआत के बाद से, जब उपभोक्ता और बाजार की भावना सर्वकालिक कम थी, इस परियोजना को लेने वाले मिले हैं और अत्यधिक मांग के बाद जारी है, ” दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में संपत्ति बेचने वाले सहयोगियों में से एक ने कहा।

ओमेक्स चौक एक बहुस्तरीय पार्किंग सह वाणिज्यिक परियोजना है जिसे दिल्ली के चांदनी चौक में नॉर्थ एमसीडी के साथ पीपीपी में विकसित किया जा रहा है। कंपनी को 2022 की पहली तिमाही में मल्टीलेवल पार्किंग को चालू करने का भरोसा है।फरीदाबाद में कंपनी की परियोजना, ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट, दिसंबर 2020 से रिकॉर्ड आगंतुकों को देख रही है, जिसमें ब्रांड इस प्रतिष्ठित थीम वाले हाई स्ट्रीट प्रोजेक्ट में जगह बनाने के लिए मर रहे हैं।

“कंपनी के लिए अभी तक एक और पहली बार, ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट को आज फरीदाबाद के गौरव के रूप में इसकी वास्तुकला प्रतिभा, खरीदारी प्रारूप और निवेश पर वापसी के लिए मान्यता प्राप्त है। महामारी के बावजूद, इस परियोजना ने दिल्ली एनसीआर से भारी संख्या में लोगों को आकर्षित किया है, कई ब्रांडों ने अपने स्टोर खोले हैं और इस वाणिज्यिक एकीकृत परियोजना में अपने कार्यालय स्थान, मॉल और आवासीय परिसर की बिक्री बढ़ी है, ”श्री गोविल ने कहा।श्री रोहतास गोयल द्वारा परिकल्पित इस परियोजना का डिजाइन और अनुभव, लंदन, एथेंस, एम्स्टर्डम, पुर्तगाल, हांगकांग की विश्व प्रसिद्ध खरीदारी सड़कों पर आधारित है।

“यह एक दृश्य आनंद है। इस स्थान पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में भीड़ आती है। इस प्रोजेक्ट को जितना प्यार मिला है, उसने ओमेक्स के स्टैंडिंग को एक ट्रेंडसेटर और मार्केट इनोवेटर के रूप में दोहराया है। यह इस औद्योगिक शहर के परिदृश्य में खड़ा है, ”फरीदाबाद क्षेत्र में संपत्ति बेचने वाले एक अन्य सहयोगी ने कहा।दिल्ली-एनसीआर में ओमेक्स के भविष्य के रोडमैप में, श्री गोविल ने फरीदाबाद सहित एनसीआर बाजार के लिए अभिनव परियोजनाओं के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला, दिल्ली में उपस्थिति का विस्तार, ग्राहक संबंधों पर ध्यान केंद्रित करना, हमारे निवेशकों के लिए स्वस्थ रिटर्न और बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करना लगातार वितरण।दिल्ली मुख्यालय वाली ओमेक्स की दिल्ली, नोएडा/ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव और फरीदाबाद में उपस्थिति है, इसके अलावा उत्तर और मध्य भारत के 27 अन्य शहरों में भी है। 2020 में, ओमेक्स ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में विभिन्न ओमेक्स परियोजनाओं में उत्कृष्ट बिक्री हासिल की, विशेष रूप से दिल्ली के चांदनी चौक में ओमेक्स चौक।